Diwali Bhandara at Gandhi old age home, Magadi Road.

,
Share this!! 👇🏻

News Coverage

News Summary

संत श्री आशारामजी आश्रम ट्रस्ट द्वारा दीपावली पर्व के निमित्त वृद्धाश्रम में कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।

बेंगलुरु: सिलिकान सिटी- बेंगलुरु के बनशंकरी में स्थित संत श्री आशारामजी आश्रम ट्रस्ट, बेंगलुरु द्वारा गाँधी ओल्ड ऐज होम (वृद्धाश्रम), मागडी रोड में दीपावली पर्व के निमित्त वृद्धजनों के लिए दीपावली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

mag1

mag2

mag3

आश्रम द्वारा अवगत कराया गया की उनके पूज्य गुरुदेव संत श्री आशारामजी बापू से मिलें संस्कारों से प्रेरित होकर उनके साधक, समाजरूपी देवता की सेवा का एक भी मौका चूकते नहीं हैं। जहां लोग अपने घरों में दीपावली मनाते है, वहीं प्रतिवर्ष आशारामजी बापू के साधक जरूरतमंद क्षेत्रों में जाकर, उनकी दीपावली भी अच्छी बनें इसलिए आवश्यक सामग्री के वितरण कार्यक्रम करते हैं।

परहित सरिस धर्म नहीं भाई, पर पीड़ा सम नहीं अधमाई ।

“परोपकार के समान कोई धर्म नहीं...”

पिछले 50+ सालों से अनवरत आज भी उनकी यह संत श्री आसारामजी आश्रम ट्रस्ट देश-समाज और संस्कृति के उत्थान का कार्य कर रही है। भारत की राष्ट्रीय एकता-अखंडता और विश्व शांति के लिए संत श्री आशारामजी बापू ने राष्ट्र के कल्याणार्थ अपना संपूर्ण जीवन समर्पित कर दिया। उन्हीं की प्रेरणा से हर साल दीपावली पर देशभर में जगह-जगह पर अनगिनत सेवाकार्यों की फुलझड़ियाँ लगाई जाती हैं।

भगवन्नाम संकीर्तन यात्राओं के साथ वृद्धाश्रमों, अनाथालयों व अस्पतालों में निःशुल्क औषधि, फल व मिठाई वितरित की जाती है। हजारों जरूरतमंद के लिए विशाल भण्डारे का आयोजन किया जाता है। जिसमें मिठाई, कपड़े, खजूर, कम्बल, अनाज, चप्पल आदि सामग्री के साथ दक्षिणा इत्यादि दी जाती हैं।

प्रतिवर्ष की तरह इस वर्ष भी संत श्री आशारामजी बापू आश्रम ट्रस्ट, बेंगलुरु द्वारा दीपावली निमित्त गाँधी ओल्ड ऐज होम (वृद्धाश्रम), कडब्गेरे क्रॉस, SBI बैंक के पास, मागाडी रोड, बेंगलुरु में विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। जिनमें वहां के वृद्धजनों के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम किये गये, उन्हें ट्रस्ट के स्वयंसेवकों द्वारा जीवनोपयोगी कुंजियाँ भी बताई गई, कार्यक्रम के अंत में वृद्धजनों में भोजन- प्रसादी तथा उनकी संस्था (वृद्धाश्रम) में ट्रस्ट की तरफ़ से राशनकिट, जीवनोपयोगी सामग्री आदि का वितरण किया गया।

Also Read...


    This News is Often associated with below Tags!


    Humanize the Effort!

    Do you think its helpful for you?
    You can help others too. Simply click below buttons to Tweet, Share or Send this on Twitter,Facebook, Whatsapp or Telegram. It's Free!